ये कैसा अंधविश्वास है, ढोंगी बाबा कर रहा है ऑपरेशन

दिल्ली पुलिस का बर्बर चेहरा: सरेआम छात्राओं की पिटाई का वीडियो वायरल

 

 

सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दिल्ली पुलिस स्टूडेंट्स को पीटते हुए नजर आ रही है। अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पुलिस पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस को बीजेपी-आरएसएस की प्राइवेट आर्मी बताया है।
क्या है इस वीडियो में?
-मामला 30 जनवरी का है। कुछ स्टूडेंट्स झंडेवालान में आरएसएस ऑफिस के सामने प्रदर्शन कर रहे थे।
– स्टूडेंट्स हैदराबाद यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट रोहित वेमुला की खुदकुशी के विरोध में आरएसएस और केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे थे।
– वीडियो में पुलिस स्टूडेंट्स को पीटती नजर आ रही है।
– वीडियो के एक हिस्से में यह भी नजर आता है कि कुछ लोग पुलिस के साथ मिलकर स्टूडेंट्स की पिटाई कर रहे हैं।
क्या कहना है दिल्ली पुलिस का?
-डीसीपी सेंट्रल, परमादित्य ने dainikbhaskar.com को बताया, ‘जांच की जा रही है> अगर पुलिस वाले दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।‘
-हालांकि डीसीपी ने कहा कि पुलिस के मना किए जाने के बावजूद भी स्टूडेंट्स ने प्रोटेस्ट किया गया था।
-डीसीपी ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड्स भी तोड़े जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो झड़प में पुलिसवाले भी जख्मी हुए।
-उन्होंने लड़कियों को पीटे जाने की बात से भी इनकार किया। उन्होंने कहा, ‘वीड़ियो में एसा लग रहा है कि पुलिस लड़कियों को पीट रही है जबकि ऐसा नहीं है पुलिस ने एक प्रदर्शनकारी को लड़कियों के बीच से पकड़ा था।
सीएम ने किया विरोध
-सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके दिल्ली पुलिस की आलोचना की है।
-उन्होंने कहा, दिल्ली पुलिस बीजेपी-आरएसएस की प्राइवेट आर्मी बन गई है जो हर उस आदमी को धमकाने और सबक सीखाने का काम कर रही है जो बीजेपी-आरएसएस का विरोध कर रहा है। मैं इस स्टूडेंट्स अटैक की आलोचना करता हूं।
-इस वीडियो का लिंक शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता, संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘मोदी जी आपने कहा था “दिल्ली आपका घर है”आपके घर में आपकी पुलिस छात्राओं को बुरी तरह पिटती है,आप कहां हैं?’

यूपी में टीचर से लेकर स्टूडेंट तक को नहीं मालूम PM और CM का नाम

भीम की बेटियाँ नागपुर

Speed Painting of Dr. Bhim Rao Ambedkar

[facebook id=”424243374433269″]

हाल ही में whatsapp के माध्यम से यह वायरल विडियो  , जिसे देखकर काफी प्रसन्नता हुई , तो सोच आप सब से ये विडियो शेयर कर दूं | इस विडियो में किसी युवक ने कुछ ही सेकंड्स में एक रासायनिक तरल पदार्थ से बाबा साहेब की लाजवाब चित्रकारी उकेर दी